बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिट एंड रन कानून के खिलाफ आक्रोशित ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़, पुलिसवालों ने भी चटकाई लाठी

हिट एंड रन कानून के खिलाफ आक्रोशित ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस पर किया हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़, पुलिसवालों ने भी चटकाई लाठी

PATNA : नवादा से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां हिट एंड रन के मामले में आंदोलन कर रहे ट्रक ड्राइवर के द्वारा पुलिस पर हमला किया गया है। और पूरी तरह गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी हमलावर ड्राइवरों पर जमकर लाठी चटकाई है। 

 पूरा मामला गुरुवार का है। जहां रजौली के अनुमंडल कार्यालय के समीप बिहार से झारखंड आने वाले न 20 पर ट्रक ड्राइवर के द्वारा केंद्र सरकार के विरोध नारेबाजी किया जा रहा है। लंबी कतार में जाम लग गई है और ड्राइवर के द्वारा या मांग किया जा रहा है जो कानून लाया गया उसे वापस किया जाए। जाम की जानकारी मिलते ही एसडीओ पीयूष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझने की कोशिश की।

 लेकिन अचानक इस दौरान लोग काफी उग्र हो गए और पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। और पूरी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दी। वहीं इसके बाद पुलिस के द्वारा भी खड़े-खड़े का लोगों पर जमकर लाठी बरसाई गई है।  हालांकि इसके बाद भी ड्राइवरों का विरोध कम नहीं हुआ।  जिसके बाद पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है।

वहीं ट्रक ड्राइवरों के इस प्रदर्शन के कारण झारखंड व बिहार आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ से पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है तो दूसरे तरफ ट्रक ड्राइवर के द्वारा रोड़ेबाजी की जा रही है।


Suggested News