बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से जा रहे ट्रक मालिक और ड्राइवर को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में चालक की हुई मौत

बाइक से जा रहे ट्रक मालिक और ड्राइवर को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हादसे में चालक की हुई मौत

HAJIPUR : जिले के राजापाकड़ थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव स्थित पंसला चौक के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक गभीर रूप से घायल हो गया. मृतक महुआ थाना क्षेत्र के भदवास गांव निवासी बाल गोविंद राय के पुत्र सनोज कुमार बताया गया है. युवक ट्रक का चालक था. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम महुआ थाना क्षेत्र के भदवास गांव निवासी सनोज कुमार अपने ननिहाल पचई जगदीश गांव से बाइक से अपने ट्रक मालिक राजापाकड़ थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव निवासी रकटू राय के पुत्र राकेश कुमार के साथ बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान जैसे ही बरियारपुर गांव स्थित पंसल्ला दुर्गा मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ठोकर मार कर फरार हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना राजापाकड़ पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनो घायलों को राजापाकड़ पीएचसी पहुंचाया. जहां से सनोज कुमार को रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में सनोज कुमार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि सनोज ट्रक चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. मृतक चार भाई में दूसरे नंबर पर था. उसे दो पुत्र भी है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. परिजनों की सूचना पर नगर थाना की पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई में जुटी थी।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News