औरंगाबाद में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : बरवाडीह गाँव के समीप एक लाइन होटल के सामने से बारुण पुलिस ने शराब से लदे एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक पर हजारों की संख्या में शराब की बोतलें बरामद की गयी है. बताया जा रहा है की बारुण पुलिस को इसके लिए गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर कार्रवाई की गयी है. 

मिली जानकारी के अनुसार यह सूचना मिली थी कि बरवाडीह गाँव के समीप नेशनल हाइवे पर स्थित बिंदा लाइन होटल के समीप शराब से लदा एक ट्रक खड़ा है, जिसका नंबर PB11AA4552 है. जिस पर शराब को छुपाने के लिए ट्रक पर कूट के कार्टून लदा हुआ है. त्वरित करवाई करते हुए बारुण थाना अध्यक्ष राजकुमार ने अपने दलबल के साथ चिन्हित स्थल पर जब छापेमारी किया तो 556 कार्टून विदेशी शराब लदा ट्रक को जब्त किया गया. जिसकी कीमत तकरीबन 40 लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही है. 

वही ट्रक के छानबीन करने के बाद अन्य और भी कागजात मिले है. जिसमे गत्ते से सम्बंधित परिवहन करने के चालान है. अन्य कागजात भी है,जो जांच का विषय है. वही ट्रक के कागजात के अनुसार पंजाब राज्य के पटियाला के निवासी लखबीर सिंह ट्रक मालिक है. जिसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.वही अज्ञात ट्रक चालक को भी अभियुक्त बनाते हुये आगे की कार्रवाई किया जा रहा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News