पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, घटना की सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, घटना की सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची  पुलिस

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां युवक की जिंदा जलाकर हत्या करने की कोशिश की गई है।  मामला शनिवार का है जहां नगर थाना क्षेत्र के बेली शरीफ मोहल्ले की है। जिसे आसपास के लोगों ने आग को बुझा कर जख्म अवस्था में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।  जख्मी युवक की पहचान कलाली रोड निवासी स्वर्गीय महावीर रजक के पुत्र चुन्नू रजक के रूप में किया गया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गया है।  

जख्मी युवक के भाई संजय रजक ने बताया कि शनिवार की सुबह मेरे भाई को मोहल्ले के 4 युवकों ने बुलाकर बेली शरीफ मोहल्ले की ओर ले गया था। थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि मेरा भाई को किसी ने पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने का प्रयास किया है। जब वहां पहुंचे तो देखें कि मेरा भाई जिंदा जल रहा है। तबा आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उन्होंने बताया कि मुझे पूरा आशंका है कि वही चारों ने मेरे भाई को जिंदा जलाने का प्रयास किया है। हालांकि जख्मी युवक अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। होश आने के बाद यह साफ हो पाएगा कि किस कारणों से युवक को पेट्रोल छिड़क कर जलाने का काम किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News