विक्रमशिला एक्सप्रेस में टीटी की गुंडई, कंफर्म टिकट रहने के बाद भी यात्री को धक्का देकर उतारा

विक्रमशिला एक्सप्रेस में टीटी की गुंडई, कंफर्म टिकट रहने के बाद भी यात्री को धक्का देकर उतारा

LAKHISARAI :  भागलपुर आंनद बिहार विक्रमशिला एक्सप्रेस में एक टीटी  की गुड़ागर्दी देखने को मिली है। टीटी ने दिल्ली जा रहे एक मजदूरों को टिकट कन्फर्म होने के बाद भी ट्रेन से नीचे बड़हिया स्टेशन पर  उतार दिया। इस दौरान कोच में बैठे लोग देखते रहे मगर किसी ने टीटी की गुंड़ागर्दी का विरोध नहीं किया। पीड़ित मजदूर का आरोप था कि टीटी ने उनसे काफी बदतमीजी से बात की एवं ट्रेन से धक्का देते हुए उतार दिया।

बतादे कि मंगलवार को 02367 आप विक्रमशिला एक्सप्रेस से  भागलपुर जिले के सन्हौला थाना बैसा निवासी मो हामिद के पुत्र मो शमीम भागलपुर से दिल्ली मजदूरी करने जा रहा था। इसी बीच कोच में टीटी द्वारा टिकट  जांच करने पर मजदूर द्वारा पीएनआर नम्बर 6253594202 का टिकट दिखाया गया। टीटी द्वारा जांच करने पर बताया गया कि तुम्हारा टिकट कन्फर्म नही है।  पैसा वापस तुम्हारे एकाउंट में जमा हो गया है। दूसरा टिकट बना लो तभी ट्रेन में सफर करने दिया जाएगा। मजदूर के पास रुपया नही रहने पर उसे ट्रेन से बड़हिया स्टेशन पर उतार दिया गया। 

पहले से था कन्फर्म टिकट, नहीं की जांच

जब पीएनआर नम्बर को जांच किया गया तो टिकट कन्फर्म बताया गया जिसका बर्थ डीएल वन बोगी 21 नम्बर बर्थ बताया गया। बड़हिया रेल पीपी के पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति को खाना खिलाकर वापस भागलपुर इंटरसिटी से घर भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News