टीवी एक्टर समीर शर्मा का घऱ में लटका मिला शव,खुदकुशी की आशंका.....

टीवी एक्टर समीर शर्मा का घऱ में लटका मिला शव,खुदकुशी की आशंका.....

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है मुंबई से जहां, मुंबई के मलाड वेस्ट में टीवी एक्टर समीर शर्मा का शव बरामद किया गया है .जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा का शव घर में लटका हुआ मिला है .इस पूरे मामले में खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.मुंबई पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. समीर 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'सांस भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.


समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ. पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी. फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये खबर मुंबई पुलिस की ओर से सामने आई है. जानकारी मिली है कि समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News