टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद से शख्स पर लगाया 'डर्टी डिमांड' करने का आरोप, थाने में दर्ज कराया एफआईआर

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद से शख्स पर लगाया 'डर्टी डिमांड' करने का आरोप, थाने में दर्ज कराया एफआईआर

N4N DESK : अपने पहनावे को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहनेवाली उर्फी जावेद ने एक शख्स पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर उर्फी ने मुंबई के गोरेगाँव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया है। हालाँकि उर्फी ने पुलिस पर 14 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर उर्फी जावेद ने लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा है। 


उसने बताया की एक शख्स ने दो साल पहले मेरी पिक्चर अपलोड कर दी। जिसकी शिकायत मैंने पुलिस के पास जाकर की थी। इसी पिक्चर के माध्यम से वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। वह पिक्चर दिखाकर विडियो सेक्स करने की मांग कर रहा है। यह समाज के स्वतंत्र रहने के काबिल नहीं हैं। इस मामले को लेकर मैंने एफआईआर दर्ज कराई है। लेकिन 14 दिन बीत जाने के भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। 

उर्फी ने यह भी बताया की इसको लेकर मैंने शख्स के दोस्त की बहनों से भी बात की। जिसके साथ मैं काम कर चुकी हूँ। लेकिन बहनों ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया। उसने बताया की 50 लडकियां उसके साथ चिल कर रही है। उर्फी ने बताया की शख्स पंजाब इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है।

बताते चलें की उर्फी जावेद एक टीवी एक्ट्रेस है। वह भैया की दुल्हनिया में अनी की भूमिका निभाने वाली, मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला की भूमिका, और ALT पर फेमस पंच बीट सीजन 2 में मीरा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है। इसी के साथ वह बिगबॉस OTT में पार्टिसिपेट करने वाली पार्टिसिपेंट्स रही। बिगबॉस OTT से फेम पाने वाली उर्फी ज्यादातर समय अपने पहनावे को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी।

Find Us on Facebook

Trending News