टीवी अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन, शब्बीर ने फोटो पोस्ट कर जताया शोक लिखा 'ये चाँद सा रोशन चेहरा'

टीवी अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन, शब्बीर ने फोटो पोस्ट कर जताया शोक लिखा 'ये चाँद सा रोशन चेहरा'

DESK लाखों दिलों पर राज करने वाली टीवी अभिनेत्री जरीना रोशन खान का आज  निधन हो गया है. वह लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस और 'कुमकुम भाग्य' जी टीवी  में काम कर चुकी हैं.अपने किरदार से लाखों दिलों पर राज कर चुकी ज़रीना खान अब इस दुनिया में नही रही. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट आया था.आपको बता दे अभी तक कोरोना जैसी कोई बात सामने नही आई है. वह 54 साल की थीं. जरीना के निधन पर कई सितारों ने शोक व्यक्त किया है. इस खबर के सामने आते ही उनके फैन के बीच मायूशी का आलम छा गया. लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक प्रकट किया.

सितारों ने जताया शोक

जरीना ने टीवी शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया था, पर उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली. 'कुमकुम भाग्य' में वह इंदू सूरी के किरदार में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. जरीना को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए 'कुमकुम भाग्य' में उनके साथी कलाकार शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा सोशल मीडिया पर गए.

कुमकुम भाग्य के मुख्य किरदार शब्बीर ने उनके साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'ये चांद सा रोशन चेहरा.' शब्बीर की इस पोस्ट पर श्रद्धा आर्य, मृणाल ठाकुर, अंकित मोहन और अन्य सितारों ने जरीना रोशन खान को श्रद्धांजलि अर्पित की.

अन्य सितारे भी अपनी अपनी तश्विरों के साथ श्रद्धांजलि अर्पित करते सोशल मीडिया पर नज़र आ रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News