TV NEWS : टीवी के इस जोड़े के विवाह में खर्च सिर्फ 150 रुपए, इस तरह शादी के लिए किए इंतजाम

TV NEWS : टीवी के इस जोड़े के विवाह में खर्च सिर्फ 150 रुपए, इस तरह शादी के लिए किए इंतजाम

MUMBAI : कोरोना महामारी के बीच भारतीय टीवी इंडस्ट्री के चर्चित जोड़े विवाह के बंधन में बंध गए हैं। सीरियल 'नामकरण' फेम विराफ पटेल (Viraf Patel) और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना (Saloni Khanna) अब शादीशुदा हो गए हैं. इन दोनों की शादी की खूब चर्चा हो रही है। इसकी जो वजह सामने आई है, वह बेहद ही चौंकानेवाला है।

जहां बॉलीवुड हो या टीवी सेलेब्रिटी सभी की शादियां काफी भव्य और रॉयल अंदाज के साथ काफी बड़े बजट में की जाती हैं. आम लोग अपनी शादी में सेलेब्स के कपड़ों से लेकर थीम तक को कॉपी करते हैं. लेकिन अब टीवी की दुनिया की दो सेलेब्रिटीज की शादी इतने कम पैसे में हुई है कि जानने के बाद भी आपको यकीन नहीं आएगा.

150 रुपए हुए खर्च

विराफ ने भी इस शादी को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कोरोना को देखते हुए उन्होंने अपने शादी प्लान में बदलाव किए थे. विराफ ने कहा, 'मैंने सिर्फ 150 रुपये में शादी की है. हमने मैरिज रजिस्ट्रार को 100 रुपये फीस के दिए और बाकी 50 रुपये फोटोकॉपी में खर्च हुए हैं. हम दोनों कोई धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते थे.' शादी के जो पैसे बचे हैं उन्हें विराफ ने कोरोना के मरीजों के लिए दान कर दिया है. 

अंगूठी की जगह रबर बैंड

विराफ पटेल ने बताया कि उन्होंने अपनी जीवन संगिनी सलोनी को एक कीमती रिंग तक नहीं पहनाई है. बल्कि रिंग की जगह उन्होंने रबर बैंड से काम चलाया. सलोनी खन्ना को भी ये शादी काफी पसंद आई. उन्होंने कहा, 'मैं थोड़ी नर्वस हूं, अच्छे की उम्मीद कर रही हूं और उत्साहित भी हूं.उन्होंने इस शादी को यादगार पल बताया।


Find Us on Facebook

Trending News