TWITTER ATTACK: तेजस्वी को सिर्फ लूट-भ्रष्टाचार के 'टीके' पर भरोसा, JDU का लालू परिवार पर बड़ा हमला

TWITTER ATTACK: तेजस्वी को सिर्फ लूट-भ्रष्टाचार के 'टीके' पर भरोसा, JDU का लालू परिवार पर बड़ा हमला

DESK: पूरे देश में कोरोना टीकाकरण के महाअभियान की शुरुआत हो चुकी है। जिसके तहत कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकृत करने का पर जोर दिया जा रहा है। इस संदर्भ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वयस्कों के लिए मुफ्त कोरोना टीकाकरण की घोषणा कर दी है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीनेशन करवा सकें। वहीं इसके अलावा बिहार के बात करें, तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अगले 6 महीने में 6 करोड़ लोगों को टीकाकृत करने का लक्ष्य तय कर चुके हैं। जिसे पूरा करने में सूबे के स्वास्थ्यकर्मी जुट गए हैं। इन सबके बीच सबकी निगाहें हैं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी पर, क्योंकि दोनों ही टीके को लेकर राजनीति तो खूब कर रहे हैं, मगर अब तक ना तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ना ही तेज प्रताप सहित अन्य लोगों ने कोरोना के टीके लगवाए हैं।

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि वह कोरोना टीके को लेकर राजनीति तो खूब कर रहे हैं, मगर खुद क्यों नहीं कोरोना का टीका लगवा रहे हैं? कहीं ऐसा तो नहीं कि आप और आपका पूरा परिवार कोरोना टीकाकरण के खिलाफ है? उन्होनें यह सवाल भी पूछा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि तेजस्वी यादव और उनके परिवार को हमारे वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को भारत के बनाए टीके पर भरोसा ही नहीं? साथ ही खुद ही जवाब देते हुए कहा कि इन लोगों को केवल लूट और भ्रष्टाचार के टीके पर भरोसा है।

ज्ञात हो कि जल्द ही बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है। इसको लेकर विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने विधानसभा आने वाले सभी विधायकों से अपील की है कि आप कोरोना वैक्सीन लेने के बाद ही विधानसभा में प्रवेश करें। विधानसभा अध्यक्ष की इस अपील के बाद से ही सब की निगाहें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप पर आकर रुक गई थी, क्योंकि इन दोनों ने अभी तक कोरोना वैक्सीन की एक भी डोज नहीं ली है। इसी को लेकर जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है।

Find Us on Facebook

Trending News