नारी सशक्तिकरण की बात कह ट्विटर पर फंस गए तेजप्रताप यादव, यूजर्स ने कहा-ऐश्वर्या वाला किस्सा भूले नहीं हैं लोग

नारी सशक्तिकरण की बात कह ट्विटर पर फंस गए तेजप्रताप यादव, यूजर्स ने कहा-ऐश्वर्या वाला किस्सा भूले नहीं हैं लोग

पटना : आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने काफी दिनों बाद  ट्विटर पर कमबैक किया है. तेजप्रताप यादव आज ट्विटर पर दीपिका पादुकोण कि फिल्म छपाक के समर्थन में उतरे लेकिन तेजप्रताप के ट्वीट के बाद ट्विटर पर हो ट्रोल होने लगे.

तेजप्रताप यादव ने शनिवार की सुबह ट्वीट किया. इस ट्वीट में तेजप्रताप ने दीपिका पादुकोण की फिल्म का समर्थन किया और उन्हें प्रेरणा बताया. तेजप्रताप ने ट्वीट किया कि 'इ जो "छपाक" है, इ सत्ता में बैठे लोगों को "थपाक से" काहे लग रहा है?ये वही लोग हैं जो नारी सशक्तिकरण, महिला सुरक्षा, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसे भाषण देते फिरते हैं।@deepikapadukone जी आप एक प्रेरणा हो'

ये भी पढ़ें--- तेजप्रताप महिला सुरक्षा पर ज्ञान न बघारें बल्कि ऐश्वर्या राय का पैर पकड़कर माफी मांगे, बिहार बीजेपी की बड़ी मांग

नारी सशक्तिकरण की बात कह फंस गए तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव ने दीपिका पादुकोण की फिल्म का समर्थन करते हुए आज ट्विटर पर नारी सशक्तिकरण की बात कही. लेकिन तेजप्रताप के इस ट्वीट पर वो ट्रोल होने लगे. तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट आए. 


यूजर्स ने तेजप्रताप को ऐश्वर्या की याद दिलाई तो किसी ने लिखा पत्नी को रात भर सड़क पर छोड़ने वाला नारी सशक्तिकरण की बात कह रहा है. कुछ यूजर्स ने छपाक फिल्म को लेकर कमेंट किए. लेकिन ज्यादातर कमेंट तेजप्रताप को ट्रोल करने वाले ही आए. 

Find Us on Facebook

Trending News