नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, रेप के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने का है आरोप

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, रेप के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने का है आरोप

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया है कि दोनों युवक प्रैक्टिकल की कॉपी देने के लिए घर बुलाया. इस दौरान घर बंदकर दोनों ने रेप किया और अश्लील फोटो वायरल कर दिया. इस मामले में एक और आरोपी फरार है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़का और लड़की में पहले से ही प्रेम-प्रसंग है. इस दौरान वीडियो वायरल होने पर लड़की ने मामला दर्ज करवाया. इसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

लड़की ने बताया कि तीन लड़का ने मिलकर प्रैक्टिकल की कॉपी लेने को लेकर बुलाया था. उसी दौरान एक लड़का ने बाहर का दरवाजा बंद कर दिया. वहां दो लड़का के द्वारा दुष्कर्म किया गया. साथ ही अश्लील फोटो खींचकर वायरल किया गया है. इसके बाद थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दौर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं युवक की तलाश की जा रही है

गांव के सूत्रों ने बताया कि लड़का-लड़की एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं, लेकिन एक लड़का के साथ फोटो वायरल होने के कारण लड़का पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. मामला 8 तारीख का है. वहीं मामले को लेकर थाना प्रभारी अजय कुमार ने कहा है कि आवेदन मिलने के बाद दो युवक को गिरफ्तार किया गया है. लड़की ने आवेदन पर दो युवक पर गंभीर आरोप लगाई है. कई बिंदुओं पर मामला की जांच की जा रही है. वहीं गांव के लोगों ने बताया है कि मोहम्मद आबिद व मोहम्मद कविश को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि इस नाम की कोई पुष्टि नहीं की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News