एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर, 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल भी किया गया बरामद

एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर, 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल भी किया गया बरामद

PATNA : बिहार stf टीम की लगातार अपराधियों पर करवाई जारी है। अपराधी अपराध करने और उसे अंजाम देने की हर मुमकीन राह की तलाश में जुटे रहते हैं। वहीं पुलिस ने इस कदर अपना नेटवर्क तैयार कर रखा है कि अपराधियों का हर हरकत का पता चल ही जाता है। मामला बिहार एसटी एफ टीम की एक और बड़ी सफलता का है जिसमें दो कुख्यात आर्म्स तस्करों के साथ 18 अर्ध निर्मित पिस्टल और एक चार चक्का वाहन बरामद किया है। हालांकि आर्म्स तस्करों की मंशा का साफ अंदाज लगाया जा सकता है जो तस्कर पुलिस की आंख में धूल झोंक आर्म्स को अपराधियों तक मुहैया करवाने में सफल हो जाते उससे कितने बेगुनाहों को इसका शिकार होना पड़ता। 

एसटीएफ की टीम ने जिन दो आर्म्स तस्करो को पकड़ा है उसका नाम मो.जाहिर और एजाज आलम बताया जा रहा है। जिन्हें कवैया थाना क्षेत्र लखीसराय से गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा गया है। दोनों मुंगेर जिले के कमल रोड कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और अवैध अर्धनिर्मित हथियारों को चारचक्का वाहन में छुपाकर ले जा रहे थे जिसमें एसटीएफ के हत्थे चढ़े हैं। 

फिलहाल एसटीएफ की टीम तस्करो से कराई से पूछताछ कर रही है सूत्रों की माने तो पूछताछ में कई और खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News