पुलिस के लिए शराब माफियाओं की मुखबिरी करना दो भाइयों को पड़ा महंगा, घात लगाये बदमाशों ने हमला कर किया घायल

पुलिस के लिए शराब माफियाओं की मुखबिरी करना दो भाइयों को पड़ा महंगा, घात लगाये बदमाशों ने हमला कर किया घायल

मसौढ़ी (पटना). पुलिस की मुखबिरी करना दो भाइयों को महंगा पड़ गया. दबंग शराब कारोबारियों ने दोनों भाइयों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें दोनों भाई घायल हो गये हैं. यह घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के चूल्हाइचक गांव की है. इसके बाद घायल भाइयों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. वहीं पुलिस ने घायलों को प्राथमिक इलाज करवाकर पीएमसीएच भेज दिया है.

चूल्हाइचक गांव में पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर गांव के ही राजकिशोर यादव और उसके भाई को तेज हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया गया. इस घटना के बाद दोनों भाई घायल अवस्था में मसौढ़ी थाने पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने फौरन दोनों को प्राथमिक इलाज करवाया, जहां से बेहतर इलाज के लिए दोनों को पटना के पीएमसीएच भेज दिया गया है.

जख्मी राज किशोर यादव के बयान पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव निवासी हरी यादव के ऊपर केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस हरी यादव की गिरफ्तारी के लिए उसके गांव में छापेमारी कर रही है. घटना के बाद हरी यादव गांव से फरार बताया जाता है. ग्रामीणों ने बताया कि घटना उस वक्त घटी जब पीड़ित राजकीशोर यादव अपने भाई के साथ गांव के बधार में भैंस चराने गया हुआ था. पहले से घात लगाए बैठे शराब माफियाओं ने उसके ऊपर हमला कर दिया और दोनों भाइयों को लहूलुहान कर दिया.


Find Us on Facebook

Trending News