BIHAR NEWS : तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : तपती गर्मी से बचने के लिए तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी। घटना बाराचट्टी प्रखंड अंतगर्त काहुदाग पंचायत के ग्राम पड़िया में आज दो बच्चों की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गयी। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे ग्रामीणों में मातम छाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पड़िया के ननन्दकिशोर यादव के एक 15 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार एवं इन्ही के घर में रहकर खाजा की दूकान चला रहे शम्भू पंडित जो की नवादा जिला के शिलाओ के रहने वाले है, उनके बड़े बेटे आनंद कुमार उम्र 14 वर्ष दोनों साथ मे पड़िया से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गए थे। इसी दौरान पानी मे डूबने से मौत हो गयी। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि तालाब में गहराई की वजह से पानी डूबने से दोनों बच्चों की मौत हुई है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक आनंद कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल सह अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी होते ही स्थानीय अंचलाधिकारी कैलाश महतो, बाराचट्टी विधायिका ज्योति मांझी, रामविलास शर्मा, दयानंद विश्वकर्मा, बसंत पासवान घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दिए।

वहीँ गुरुआ प्रखंड के बाबा बैजुधाम में रविवार को पूरे परिवार के साथ पिकनिक मनाने आये एक बाइस वर्षीय युवक की मौत स्नान करने के क्रम में मोरहर नदी में डूब कर हो गई। हालांकि पिकनिक मनाने आये लोग मृतक के शव को आनन फानन में वाहन पर लोड कर चलते बने। इस मामले में गुरुआ पुलिस को घटना की जानकारी है। लेकिन मृतक के बारे में कुछ भी पता नहीं है। रविवार को दो कार पर सवार हो कर करीब एक दर्जन लोग एक ही परिवार के सदस्य बाबा बैजुधाम में पिकनिक मनाने के लिए आये थे। इसी बीच एक वाइस वर्षीय युवक मोरहर नदी में अन्य लोगो के साथ स्नान करने गया था। स्नान करने के क्रम में युवक ऊंचे स्थान से नदी के पानी में कूद पड़ा। जिससे उसकी मौत हो गयी।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News