हवाई जहाज की जगह हवालात की सैर, एसटीएफ के हत्थे चढ़े कुख्यात

हवाई जहाज की जगह हवालात की सैर, एसटीएफ के हत्थे चढ़े कुख्यात

हर दिन की तरह शुक्रवार को भी पटना एयरपोर्ट पर लोगों की आवाजाही हो रही थी। सबकुछ सामान्य दिख रहा था तभी शाम पांच बजे पकड़ो-पकड़ो की आवाज से सबकी निगाहें उस ओर जाती हैं, जिधर से आवाज आ रही थी। दो लड़कों को कुछ लोगों ने पकड़ रखा था। पूरा माजरा फिल्मी था क्योंकि कोई कुछ समझ पाता उसके पहले ही दोनों लड़कों को एक गाड़ी में बैठाकर वो लोग कहीं ले गये। इधर, न्यूज फॉर नेशन के तेजतर्रार क्राइम रिपोर्टर पूरे मामले पर नजर बनाए हुए थे। उनके मुताबिक सादे ड्रेस में जो लोग थे, वो कोई और नहीं बल्कि स्पेशल टास्क फोर्स के लोग थे।

TWO-CRIMINALS-ARRESTED-IN-PATNA2.jpg
दरअसल पुलिस को आज सूचना मिली थी कि कई कांडों में वांछित विपुल व विकास पटना एयरपोर्ट से बाहर के लिए कहीं उड़ान भर सकते हैं। इसी सूचना पर एसटीएफ ने पूरे एयरपोर्ट की नाकेबंदी कर रखी थी। सादे ड्रेस में होने के कारण विपुल व विकास को इसकी भनक तक नहीं लगी और वो दोनों पकड़े गये। पिछले दस सालों से दोनों अपराध जगत में सक्रिय हैं। पटना, नौबतपुर व बिहटा समेत अन्य थानों में दोनों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। विकास के बारे में बताया जाता है कि उसका पहली बार बैंक लूट में नाम आया था। फिर उसने हत्या जैसी संगीन वारदातों को भी अंजाम दिया। विकास पर बारा पंचायत के मुखिया रूपक के करीबी कईल व रवीश की हत्या का भी आरोप है। 
TWO-CRIMINALS-ARRESTED-IN-PATNA3.jpeg

आपसी वर्चस्व में इस वारदात को अंजाम दिया गया था। विकास के बारे में कहा जाता है कि वो पुलिस को चकमा देकर फरार होने में भी माहिर है। तीन बार वो पुलिस की गिरफ्त से फरार हो चुका था, हालांकि इस बार उसकी दाल नहीं गली और वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद विकास को नौबतपुर थाना भेज दिया गया है वहीं खबर लिखे जाने तक पुलिस विपुल से पूछताछ कर रही थी। पुलिस को दोनों के पास से कई अहम जानकारियां मिली हैं।    

Find Us on Facebook

Trending News