बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में 27 एटीएम कार्ड के साथ दो साइबर अपराधी गिरफ्तार, लैपटॉप समेत कई दस्तावेज बरामद

नवादा में 27 एटीएम कार्ड के साथ दो साइबर अपराधी गिरफ्तार,  लैपटॉप समेत कई दस्तावेज बरामद

नवादा:  जिले के पकरीबरावां बाजार से  शनिवार की देर शाम को पकरीबरावां पुलिस एवं एसएसबी के संयुक्त छापेमारी अभियान में दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.  गिरफ्तार साइबर अपराधी की पहचान रूपो ओपी के भीखमपुर के नरसिंह तांती के पुत्र अक्षय कुमार और उत्तम कुमार के रूप में की गई है.

 बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम थानाध्यक्ष अजय कुमार एसएसबी बल के साथ सड़क मार्च करते हुए कई एटीएम की जांच कर रहे थे. इसी दरम्यान थानाध्यक्ष ने रेवार मोड़ पर एक एटीएम की जांच की जहां एक युवक हेलमेट पहने और मास्क लगाकर राशि की निकासी कर रहे थे. जिसे संदेह की दृष्टि से देखते हुए युवक की तलाशी ली. जिसपर युवक के पास विभिन्न बैंक के चार एटीएम कार्ड एवं 34 हजार रूपए बरामद हुए. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने कड़ी पूछताछ की एवं युवक के मोबाईल को खंगाला जिसके बाद पुलिस ने पाया कि युवक पिछले चार दिनों में कई बड़े ट्रांजेक्शन विभिन्न नंबरों पर किया है.

 पूछने पर उसने लोन दिलाने की बात कह कर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया जिसके बाद थानाध्याध ने जैसे ही कड़ी पूछताछ की गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया की वह दूसरे के लिए काम करता है .उसे एक प्रतिशत निकासी के बदले दिया जाता है .जिसके बाद पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में ले लिया एवं उसकी एक दोपहिया वाहन को भी जब्त किया तथा उसके मोबाइल की तलाशी की जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार अक्षय की निशानदेही पर रूपो के भिखप्मपुर से अक्षय के बड़े भाई उत्तम को गिरफ्तार किया. जहां पुलिस ने 27एटीएम कार्ड एक लैपटॉप,6चेकबुक सहित कई पन्ने के दस्तावेज आदि बरामद किया.

 थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनो गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है कांड में संलिप्त अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


Suggested News