बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिन पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, आज खुद मेट्रो ट्रेन के आगे कूद युवक ने दी जान, घर में मां के शव के पास रोता मिला डेढ़ साल का मासूम

दो दिन पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, आज खुद मेट्रो ट्रेन के आगे कूद युवक ने दी जान, घर में मां के शव के पास रोता मिला डेढ़ साल का मासूम

: नए साल पर एक परिवार की खुशियां बिखर गई। यूपी के गुरुग्राम में 30 साल के एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से दो दिन पहले रविवार को उसने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी थी। जिसका शव घर से बरामद किया गया है। वहीं मां के शव के पास उनका डेढ़ साल का बेटा भी रोता हुआ मिला। पुलिस ने दंपती के शव को पीएम के लिए भेज दिया, वहीं बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

छह महीने पहले गुरुग्राम में किराए के फ्लैट पर आए थे रहने

बताया गया कि आगरा के रहने वाले महज 30 साल के पति गौरव शर्मा और उनकी पत्नी लक्ष्मी शर्मा 23 साल अपने एक साल के बेटे के साथ गुरुग्राम डीएलएफ कॉलोनी में रह रहे थे। उन्होंने करीब 6 माह पहले ही यहां किराये पर फ्लेट लिया था। इसी फ्लेट से रविवार को बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। तो लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची तो बच्चे की मां मृत अवस्था में पड़ी थी। वहीं मां के पास बैठकर उसका एक डेढ़ साल का बच्चा रो रहा था। पुलिस ने सोमवार को महिला के शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पति अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया था।

आज मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान

अपनी पत्नी को मौत की हत्या कर फरार होने वाले गौरव शर्मा ने मंगलवार को गाजियाबाद के कौशंबी मेट्रो स्टेशन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। इस मामले में जब पुलिस ने गौरव के घरवालों को घटना के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि उसने सन्डे को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद से वह फरार था।

मौत के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

बहुत छोटी सी उम्र में अपनी पत्नी की हत्या कर खुद भी सुसाइड करने का क्या कारण था इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। वहीं गौरव के घरवालों ने भी इस बारे में कुछ बताया नहीं है। लेकिन नई उम्र के पति पत्नी की मौत की जानकारी जिसे भी लगी वह हैरान रह गया।

Suggested News