काम ना आए यार: घर से साथ निकले दो दोस्त पहुंचे NIT घाट, नहाने वक्त एक डूबा तो दूसरा सिर पर पैर रखकर भागा

काम ना आए यार: घर से साथ निकले दो दोस्त पहुंचे NIT घाट, नहाने वक्त एक डूबा तो दूसरा सिर पर पैर रखकर भागा

PATNA: पटना में गंगा सहित सूबे की सभी नदियां इस वक्त उफनाई हुई हैं। लोगों को लगातार जलाशयों से दूर रहने के निर्देश दिए जा रहे हैं ताकि किसी भी तरह के हादसे ना हो। मगर लोग कहां मानने वाले हैं। खासकर युवा, उन्हें तो बस अपने ही मन की करनी है। तमाम आदेशों को धता बताते हुए रोजाना बड़ी संख्या में युवा घाट किनारे नहाने के लिए पहुंच जाते हैं। मना करने पर यह तर्क देते हैं कि उन्हें तैरना आता है औऱ वह रोज यहां आते हैं। इसी क्रम में शनिवार सुबह बडा हादसा हो गया।

राजधानी में गंगा के बढ़े जलस्तर में स्नान करना एक 18 वर्षीय युवक को महंगा पड़ गया है। ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र की गांधी घाट पर (NIT) का है। जहां सीढ़ियों से ठीक सटे नहाने के दौरान एक युवक डूब गया। एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने काफी मसक्कत के बाद युवक का शव फतुहा से बरामद किया है। गंगा के बहते जलस्तर में युवक कब आगे की तरफ बढ़ गया, इसका उसे पता नही चला और देखते ही देखते युवक गंगा में समाता चला गया। हैरानी की बात तो यह है कि उसे मरता छोड़ उसका दोस्त वहां से भाग गया और साथ में उसका मोबाइल भी ले उड़ा। डूबने की भनक घरवालों को नहीं लगी। वह निश्चिंत थे कि दोस्त के साथ घर से बाहर निकला है, लेकिन दोस्त मझधार में छोड़कर भाग गया। CCTV फुटेज से युवक के डूबने का वीडियो सामने आया है। मृतक की पहचान कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदपुर कचरीगली निवासी राजू विश्वकर्मा का बेटा 18 वर्षीय नीरज कुमार के रूप में की गई है।

सैदपुर का रहने वाला नीरज गुरुवार को दोस्तों के साथ गंगा में छलांग लगा रहा था। इस दौरान वह गहरे पानी में चला गया। देखते ही देखते डूब गया। इस घटना को देख साथी डरकर भाग गया। बाद में जब तक पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी। अगर साथ के लड़कों ने शोर मचाया होता तो शायद नीरज को बचाया जा सकता था। 



Find Us on Facebook

Trending News