24 घंटे बाद भी नहीं मिला मनीषा दयाल के 'आसरा होम' से फरार लड़कियों का सुराग, पुलिस पर उठ रहे सवाल

PATNA : पटना के आसरा होम से फरार दो लड़कियों का अबतक कुछ पता नहीं चला है। 24 घंटा से ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन दोनों लड़कियां किस हाल में और कहां है, यह किसी को नहीं पता। न्यूज4नेशन के संवाददाता ने 31 अगस्त, शुक्रवार को राजीव नगर स्थित आसरा होम जाकर वहां के ताजा हालात का जायजा लिया तो कई चौंकानेवाली बातों का पता चला। पता चला कि अभी तक वहां पर समाज कल्याण विभाग का कोई भी अधिकारी मामले की जांच के लिए नहीं पहुंचा है। 

बता दें कि 9 अगस्त की रात दो संवासिनों की मौत मामले में मनीषा दयाल और चिरन्तन को जेल भेज दिया गया था। एक महीना के अंदर ही दो संवासिनों के भाग जाने से दुबारा मनीषा दयाल का आसरा होम चर्चा में आ गया है। 29 अगस्त  की रात से दोनों संवासिनों के गायब होने की बात कही जा रही है। बता दें कि 30 अगस्त की दोपहर राजीव नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज होने 24 घंटे बाद भी पुलिस की नींद नहीं खुली और कोई भी अधिकारी अभी तक जांच के लिए वहां नहीं पहुंचे।

इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों लड़कियों के लापता होने के तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। संवासिनों के गायब होने की खबर आसरा होम प्रबंधन को 30 अगस्त, गुरुवार की सुबह नौ बजे ही मिल गयी थी, लेकिन वहां के लोगों ने दोपहर 12 बजे इसकी खबर राजीवनगर थानेदार को दी। इसके बाद आला अफसरों तक बात पहुंची तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गयी। आनन-फानन में पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अन्य जगहों पर दोनों संवासिनों की तलाश शुरू की गयी लेकिन नतीजा सिफर रहा। 




Find Us on Facebook

Trending News