बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में घास काटने गयी दो बच्चियों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कटिहार में घास काटने गयी दो बच्चियों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KATIHAR : कटिहार सहायक थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के समीप रेलवे फिल्टर हाउस के तालाब में घास काटने के क्रम में दो बच्ची की डूब कर मौत हो गई है। जबकि दो बच्ची को बचाने गए एक अन्य युवक की हालत भी डूबने की वजह से गंभीर हो गई है। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

बताया गया कि दोनों बच्ची जिसकी उम्र करीब 13 और 15 वर्ष है। उक्त व्यक्ति के साथ रेलवे फिल्टर हाउस के तालाब के निकट घास काटने के गई हुए थी। इसी क्रम में दोनों लड़की के पैर फिसलने की वजह से फिल्टर हाउस स्थित तालाब में गिर पड़ी। जिससे दोनों बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। साथ ही उन्हें बचाने के क्रम में गए युवक भी डूब गया। जिसे बाद में स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।  

बाद में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताया है। घटना की जानकारी देते हए सदर अस्पताल की हड्डी रोग विशेषज्ञ व चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों बच्चियों को  मृत अवस्था में ही सदर अस्पताल लाया गया था। जहां जांच के बाद दोनों को मृत घोषित किया गया।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News