पटना में खूनी खेल, बारात निकलने के दौरान रास्ते पर खड़ी कार हटाने को लेकर दो गुटों में मारपीट व पथराव, कई लोग घायल

पटना में खूनी खेल, बारात निकलने के दौरान रास्ते पर खड़ी कार हटाने को लेकर दो गुटों में मारपीट व पथराव, कई लोग घायल

PATNA: पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव के पास हाईकोर्ट कोलोनी में एक घर से बारात निकलने के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ है। इतना ही नहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर चढ़कर तलवार से भी हमला कर दिया। जिससे इस घटना में कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद दोनों पक्षो ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए फुलवारीशरीफ थाना में मामला दर्ज कराया है। हाईकोर्ट कोलोनी में रहने वाले रामप्रवेश सिंह ने थाने में आवेदन देकर बताया है कि 30 अप्रैल की शाम उनके घर के पास में रहने वाले राम प्रवेश यादव के दो बेटे रौशन सौरभ और परिवार के लोगों ने कईअन्य लोगों के साथ उनके घर पर आकर बद्तमाजी की। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से हमला करते हुए परिवार के कई लोगो को जख्मी कर दिया। जिसमें राम प्रवेश सिंह, पत्नी , बेटी और बेटा जख्मी हो गए। 

हमला करने आए लोगों ने उनके घर के आगे खड़ी कार को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। मामले में पुलिस का कहना है कि राम प्रवेश यादव के घर से बेटे की बारात निकलनी थी। रास्ते में खड़ी कार को हटाने को लेकर विवाद हुआ और दोनों पक्ष में मारपीट हुई है। शादी की रस्म पूरी हो जाने के बाद पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News