बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में दो की मौत , मौके से हथियार और कारतूस बरामद, जांच में जुटी पुलिस

सड़क हादसे में दो की मौत , मौके से हथियार और कारतूस बरामद, जांच में जुटी  पुलिस

नालंदा- जिले के बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा टू-लेन के रामपुर मोड़ के समीप लूना और मवेशियों से लदे पिकअप की जबरदस्त टक्कर में  दो किशोर की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में एक बिन्द थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी बोलरजीत ढाढ़ी का 14 वर्षीय पुत्र राजकुमार ढाढ़ी उर्फ राजा है तो वही दूसरा सरमेरा थाना क्षेत्र के छोटकी मलावा गांव निवासी रामानंद राम का 15  वर्षीय पुत्र संदीप कुमार है।

 दोनों रिश्ते में ममेरा -फुफेरे भाई  हैं। दुर्घटना के बाद पिकअप गड्ढे में पलट गया था। जिस कारण दो मवेशियों की भी जान चली गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस और पिस्टल बरामद किया है।

 जानकारी के अनुसार किशोर फूफा के घर प्रसाद खाने आया था। वापस अपने भाइयों के साथ लूना से घर लौट रहा था। रास्ते में पिकअप से टक्कर हो गई। एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

परिजनों ने बताया कि बहादुर राम और संदीप , राजकुमार को लूना से छोड़ने उसके घर छोटकी मलावा से नीरपुर जा रहे थे। इसी बीच यह हादसा हुआ।  हादसे के बाद पिकअप चालक फरार है। राजकुमार ढाढ़ी आषाढ़ी पूजा के अवसर पर अपने फूफा के घर प्रसाद खाने के लिए गया था। जहां से अपने फुफेरे भाइयों के साथ घर लौट रहा था। इसी बीच रहुई की ओर से आ रहे मवेशी लदे पिकअप से टक्कर हो गई। घटना के बाद पिकअप खाई में जा पलट गया। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से सड़क पर बिखरे हथियार-कारतूस भी मिले हैं। इनमें 7 कारतूस और 1 पिस्टल है। हथियार-कारतूस की जांच की जा रही है।

बिन्द थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि मौके से हथियार-कारतूस बरामद किया गया है।  शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। हथियार और कारतूस किस मकसद से लेकर जा रहे थे इसकी जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट-राज पाण्डेय

Suggested News