दरभंगा में आयोजित मीडिया कप में हुए दो मैच, राष्ट्रीय सहारा ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

दरभंगा में आयोजित मीडिया कप में हुए दो मैच, राष्ट्रीय सहारा ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

DARBHANGA : मीडिया स्पोर्ट्स क्लब दरभंगा के तत्वावधान में डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में चल रहे मीडिया कप के दूसरे दिन रविवार को राष्ट्रीय सहारा और वेब मीडिया की टीम ने अपने अपने पुल में जीत हासिल की। आज की जीत के साथ राष्ट्रीय सहारा की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। आज का पहला मैच राष्ट्रीय सहारा और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राष्ट्रीय सहारा की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में एक विकेट पर 158 रन बनाया। इसमें सर्वाधिक योगदान केशव का रहा। जिन्होंने 71 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं कुमुद रंजन भी अर्धशतक बनाकर नाबाद रहे। 

जवाब में उतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम पूरे ओवर खेलकर 7 विकेट पर 97 रन ही बना सकी। इस प्रकार राष्ट्रीय सहारा की टीम 61 रनों से विजयी हुई।इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ से अमित कुमार ने सर्वाधिक 42 रन बनाये। वहीं मीडिया कप के दूसरे मैच में वेब मीडिया की टीम ने फ्रेंड्स मीडिया की टीम को 9 विकेट से पराजित कर दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंड्स मीडिया की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 88 रन बनाये। जवाब में उतरी वेब मीडिया की टीम ने नौवें ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। वेब मीडिया की तरफ से एम राजा ने सर्वाधिक नाबाद 33 रन बनाये।

सोमवार को मीडिया कप के दो मैच खेले जाएंगे। पहला सुबह 7 बजे मैच दैनिक भास्कर और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच तथा दूसरा मैच रेस्ट ऑफ मीडिया और फ्रेंड्स मीडिया के बीच सुबह 10 बजे से खेला जाएगा।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News