हथियार के साथ पकड़े गए दो बदमाश, पूछताछ में उन्होंने जो बताया उसके बाद पुलिस भी पड़ गई उलझन में,जानिए क्या है पूरा मामला

हथियार के साथ पकड़े गए दो बदमाश, पूछताछ में उन्होंने जो बताया उसके बाद पुलिस भी पड़ गई उलझन में,जानिए क्या है पूरा मामला

KATIHAR : वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस ने उनके पास से दो देसी कट्टे भी बरामद किया है। पुलिस का मानना है कि पंचायत चुनाव में प्रभाव डालने के लिए दोनों बदमाश हथियार लेकर चल रहे थे। जबकि गिरफ्तार बदमाशों का कहना है कि वह अपनी फसल की सुरक्षा के लिए हथियार लेकर जा रहे थे। 

दरअसल, अपने सुरक्षा को लेकर आत्मनिर्भर बनने की बहाना देते हुए, मखाना के व्यापार करने वाले दो युवक कुलदीप कुमार और गोविंद मंडल को पुलिस ने दो देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार दोनों युवकों ने कहा कि वह लोग ट्रैक्टर से एक जगह से मखाना लेकर दूसरे जगह जा रहे थे। सेमापुर थाना क्षेत्र के कावर के रहने वाले दोनों युवकों ने अपने गुनाह को कबूलते हुए कहां की रात के अंधेरे में पांच से साथ लाख रुपये के मखाना लेकर वह दोनों गाड़ी से एक जगह से दूसरी जगह जा रहे थे। इसी दौरान खुद के सुरक्षा को लेकर किसी से मांग कर दोनों हथियार लिए थे।


पूरे मामले पर कटिहार पुलिस उपाधीक्षक रश्मि ने कहा कि वाहन चेकिंग के दौरान सहायक थाना पुलिस के मुस्तैदी से नाका नंबर दो के पास से इन दोनों को गिरफ्तार किया गया है, दोनों के पास से दो देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है, पुलिस पूरे मामले को पंचायत चुनाव को प्रभावित करने से जोड़कर भी देख रहे हैं। हालांकि मखाना मामले में इन लोगों को अवैध हथियार लेकर आत्मनिर्भर बनने के दलील को लेकर पुलिस भी पसोपेश में हैं और इस बिंदु पर जांच की बात कह रहे हैं।

 पुलिस मामले को पंचायत चुनाव में जोड़ कर देखते हुए जांच की बात कह रहे हैं लेकिन अगर गिरफ्तार दोनों अपराधी अपने सुरक्षा को लेकर जागरूक होने की दलील देते हुए अवैध देसी पिस्टल लेकर घूमने की बात कह रहे हैं।  निश्चित तौर पर सुरक्षा को लेकर अपराधियों के आत्मनिर्भर बनने का यह दौर बड़ा ही चौंकाने वाला है।

Find Us on Facebook

Trending News