चोरी कर रहे दो बदमाशों को भीड़ ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले, हथियार बरामद

चोरी कर रहे दो बदमाशों को भीड़ ने रंगे हाथों पकड़ा, जमकर कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले, हथियार बरामद

नवादा. जिले के कादिरंगज थाना क्षेत्र के विजय नगर मोहल्ले में दो युवकों को मोबाइल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई की. दोनों को बाद में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला शनिवार की देर रात का है। जहां कादिरगंज बाजार के रहने वाले गोरेलाल चौधरी का पुत्र मनीष कुमार व भोला चौधरी का पुत्र कन्हैया चौधरी की जमकर पिटाई की गई है। तीन युवक विजय नगर मोहल्ले में चोरी की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे. उसी दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा धर दबोच कर जमकर धुनाई की गई। 

बताया जाता है कि एक दोपहिया गाड़ी पर तीन युवक बैठकर विजयनगर मोहल्ला गए थे. बाद में वे चोरी की घटना को अंजाम देने की जुगत में लग गए लेकिन इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. भीड़ ने दो लोगों को पकड़ लिया जबकि एक युवक अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया. तलाशी के दौरान युवक के पास से एक जिंदा कारतूस एक देसी कट्टा भी पुलिस को मिला है। वही गाड़ी को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। फरार युवक की तलाश की जा रही है। 

बताया जाता है कि 2 दिन पूर्व विजय नगर मोहल्ले में ही इन युवकों के द्वारा मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था और फिर से विजय नगर मोहल्ला पहुंचकर चोरी करने वाले ही थे. उसी दौरान गांव के लोगों ने दो युवक को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया जहां सदर अस्पताल में दोनों युवक की इलाज की जा रही है। 

कादिर गंज थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया है कि दो युवक को पकड़ा गया है. एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. दोनों युवक से पूछताछ की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News