वर्चस्व की लड़ाई में तीन घंटे में दो हत्याएं : पहले बालू कारोबारी की हत्या, विरोध में आरोपी के ड्राइवर को पीटकर मार डाला, की बमबारी

  वर्चस्व की लड़ाई में तीन घंटे में दो हत्याएं : पहले बालू कारोबारी की हत्या, विरोध में आरोपी के ड्राइवर को पीटकर मार डाला, की बमबारी

BEGUSARAI : जिले में बालू के कारोबार में वर्चस्व की लड़ाई चरम पर है, जिसकी असलियत बीती रात देखने को मिली, जब दो गुटों की लड़ाई में एक के बाद दो हत्या की घटना हो गई। यहां  अपराधियों ने सबसे पहले बालू कारोबारी गुड्डू कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद गुस्से में गुड्डू कुमार के समर्थकों ने आको सिंह के ड्राइवर घर से बाहर निकालकर पीटा। फिर रात 10 बजे के करीब बम मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई  घटना के  बाद अब संबंधित थाना क्षेत्र में तनाव का माहौल है। बताया जा रहा है कि गुड्डू कुमार और आको सिंह में पहले से जमीन विवाद चल रहा था। फिलहाल कुछ घंटे में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति है। वहीं पुलिस के तमाम अधिकारी भी इलाके में डेरा डाले हुए हैं। 

मामले जिले के नावाकोठी थाना क्षेत्र से जुड़ा बताया गया है, जहां बीती रात बालू कारोबारी गुड्डू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया बालू कारोबारी को गोली तब मारी गई जब वह शाम सात बजे  दुकान बंद कर गांव बभंगामा लौट रहे थे। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्सा था। बताया गया कि बालू कारोबारी गुड्डू कुमार की हत्या के बाद काफी संख्या में पुलिस बल गांव में मौजूद थे। फिर भी बेखौफ बदमाशों ने मंदिर के निकट एक घर से खींच कर आको सिंह के ड्राइवर बबलू महतो को बाहर निकाला। फिर उसे बेरहमी से पीटा। इसके बाद बम मार कर उसके शरीर को छलनी कर दिया। इस हमले के बाद बबलू महतो की मौके पर ही मौत हो गई। 

देखती रही पुलिस

ऐसी बात भी सामने आई है कि जिस समय आको सिंह के ड्राइवर की हत्या की गई, उस समय पुलिसवाले भी बताया जा रहा है।   बताया जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में ही बबलू महतो की हत्या की गई है। गुड्डू की हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो गए थे। उन्होंने सड़क भी जाम कर दिया था। बवाल कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। लोगों को समझाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, लोग मान नहीं रहे थे।

इलाके में दहशत

भीड़ से ही मृतक गुड्डू कुमार के कुछ समर्थक वहां से कुछ ही दूरी पर मौजूद हत्याकांड के आरोपी आको सिंह के ड्राइवर बबलू महतो के घर पर हमला बोल दिया। पुलिस की मौजूदगी में ही उसे पीटा गया और बम मार कर जान ले ली गई। इस दोहरी हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। और स्थिति तनावपूर्ण बन गया है सूचना पाकर जिले के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति नियंत्रण करने में जुटी हुई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News