बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बाजार में दुकान लगाने को ले कर दो पक्ष आपस में भिड़े, एक व्यक्ति की मौत

गया में बाजार में दुकान लगाने को ले कर दो पक्ष आपस में भिड़े, एक व्यक्ति की मौत

गया- सप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई,मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसकी मौत हो गई है,इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल बन गया है.

घटना  मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के जिंदापुर तलाब के पास काहै,जहा भौरवार गांव के अनिल साव नामक व्यक्ति  सप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने के लिए गया था ,वहां पहले से हीं शेखवार गांव के कैलाश यादव दुकान लगाकर बैठे थे. जब अनिल ने कैलाश से दुकान हटाने के लिए कहा तो तूतू मैंमैं शुरु हो गया, बात भड़ती गई और कैलाश यादव के पक्ष से कई लोग आकर मारपीट शुरु कर दिया.

कैलाश यादव के लोगों ने अनिल साव पर प्रहार कर दिया उसे इलाज के लिए ले जाया गया,जहां उसकीमौत हो गई. रविवार को मृतक के परिजन मगध विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर लिखित रूप से शिकायत किया है, आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजा की मांग किया है.

इस मामले में मगध विश्वविद्यालय थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार ने बताया की सप्ताहिक बाजार में दुकान लगाने के क्रम में दो पक्षों में मारपीट हुई इसमें एक की इलाज की क्रम में मौत हो गया है,उन्होंने कहा की मारपीट करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है,साथ ही मृतक के परिजनों को मुवावजा देने की प्रकिया की जाएगी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

Suggested News