पटना में गर्लफ्रेंड के साथ रात रंगीन करने के बाद दो बालू माफिया गिरफ्तार, 20 गोली और कई कॉन्डम भी बरामद

पटना में गर्लफ्रेंड के साथ रात रंगीन करने के बाद दो बालू माफिया गिरफ्तार, 20 गोली और कई कॉन्डम भी बरामद

पटना. राजधानी में पटना पुलिस ने बालू माफियाओं के खूनी वारदात की पृष्ठभूमि को पूरी तरह नाकामयाब कर दिया है। पटना के बिहटा पुलिस ने शनिवार को दो बालू माफियाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से 20 जिंदा कारतूस, 66 हजार रुपया और कई कॉन्डोम मिले हैं। गिरफ्तारी से पहले दोनों ने गर्लफ्रेंड के साथ रात बिताए थे।

गिरफ्तार माफियाओं की पहचान भोजपुर जिला के कोईलवर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी सूरज राय और विक्की राय के रूप में हुई है। गिरफ्तार दोनों लोग पटना और भोजपुर का बालू कारोबारी हैं। बालू के अवैध खनन में अपने गिरोह का वर्चस्व रखने के लिए दोनों भोजपुर में कई वारदातों को अंजाम दिया है। भोजपुर के साथ पटना में भी दोनों के दबंगई चलती है।

वहीं, बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि बिहटा के न्यू शिवशक्ति नगर में बालू माफियाओं किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद तलाशी के दौरान दोनों के पास से 20 जिंदा कारतूस 66 हजार रुपये और कई कॉन्डम मिले हैं। पूछताछ के बाद दोनों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

Find Us on Facebook

Trending News