बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रास्ते को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट, हालात पर काबू पाने के लिए बुलाना पड़ा अतिरिक्त फोर्स

रास्ते को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट, हालात पर काबू पाने के लिए बुलाना पड़ा अतिरिक्त फोर्स

SITAMADHI : शहर स्थित रेलवे स्टेशन रोड में एक ही समुदाय के दो गुटों के बीच रविवार को हिंसक झड़प हुआ। दोनो गुटों  के द्वारा जमकर लाठी डंडे बरसाए गए। हालात, इस कदर बेकाबू हो गया कि पुलिस लाइन से अतिरिक्त फोर्स के साथ वज्र वाहन को भी बुलाना पड़ गया। घटना उस वक्त हुई जब जिला पुलिस कप्तान जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। इसी दौरान दो गुटों में टकराव की सूचना मिली। इसके बाद एसपी ने तुरंत मेहसौल ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा को रवाना किया। साथ ही पुलिस लाइन से अतिरिक्त फोर्स भी भेजा। घटना से इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। 

आसपास के लोगों ने बताया कि आपस में ही किसी बात को लेकर पहले दोनों गुटों में बहस हुई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आग बबूला हो कर मारने मरने पर आमदा हो गए। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। दोनो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर ईंट -पत्थर बरसाए। इसमें एक व्यक्ति का सिर फट गया, कई अन्य एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए। माहौल बिगड़ता देख किसी ने पुलिस को फोन किया। बात एसपी हर हर किशोर राय तक पहुंच गई। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच मामला को शांत कराया। मामले को लेकर मेयर रौनक जहां परवीन के पति ने दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने की कोशिश की, मामला फिलहाल नियंत्रण में है। 

मामले को लेकर मेयर पति आरिफ हुसैन का कहना है कि पठान टोली की तरफ से रास्ता नहीं था। नया रास्ता खोलना कुछ लोग चाह रहे थे। इसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई। एक व्यक्ति को दूसरे पक्ष के लोगों ने पिटाई कर डाली। दूसरे पक्ष के लोग भी मारपीट पर उतारू हो गए। इसी को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। फिर स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया। ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बताया मामले की छानबीन चल रही है।

Suggested News