दो साल की बच्ची के साथ चाचा ने ही किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने आजीवन कारावास की सुनाई सजा

दो साल की बच्ची के साथ चाचा ने ही किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने आजीवन कारावास की सुनाई सजा

भागलपुर. दो साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. दुष्कर्म के दोषी बच्ची के चाचा ही निकला. आज के समय में लोग घर में भी सुरक्षित नहीं है, इसका जीता जागता नमूना गोपालपुर की एक घटना सामने आई है. चाचा और भतीजी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना लगभग एक वर्ष पूर्व 21 मई 2020 का है. यह घटना दिन के करीब 2 बजे की है, बच्ची शौच के लिए बाहर जा रही थी. इसी दौरान उसके चचेरे चाचा ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

गोपालपुर की यह घटना बहुत ही शर्मसार कर देने वाली घटना थी. बच्ची महज ही दो वर्ष की थी, उस समय की यह घटना घटी. अभी बच्ची का वर्तमान उम्र 3 वर्ष हो रहा है. 7th एडीजे महेश प्रसाद सिंह ने आज इसके आरोपी सूरज कुमार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. यह सजा बहुत ही जल्द और कम समय में सुनाई गयई है.

मेडिकल सेक्सुअल के तहत जब मेडिकल हुआ तो यह प्रमाणित हुआ किसके साथ दुष्कर्म हुआ है, जब बच्ची से पूछा गया था, तो उसने कहा था सूरज कुमार ने ही मेरे साथ गलत काम किया और आठ गवाही के बाद उसे आजीवन कारावास की सजा दी गई है. साथ ही साथ सरकार की ओर से पीड़िता के परिवार को 5 लाख रूपये एवं दुष्कर्मी परिवार की ओर से 25 हज़ार रूपये दी गई. यह जानकारी सेशन थ्री डीजे महेश प्रसाद सिंह के स्पेशल पीपीए नरेश प्रसाद राम ने दी है.

Find Us on Facebook

Trending News