बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में प्रेम प्रसंग को लेकर दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

सिवान में प्रेम प्रसंग को लेकर दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से हुआ जख्मी

SIWAN : जिले के धनौती थाना क्षेत्र के सरसा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ दो युवकों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

शुरुआती जाँच में बताया जा रहा है की मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा हैं। जहां धनौती थाना क्षेत्र के सरसा टोला के रहने वाले जियाउल रहमान पिता सुलतान साह व उसका दोस्त अरमाँ हुसैन पिता आलम अंसारी के  अर्ध निर्मित मकान में बीती रात को सोए हुए थे। सोए हुए अवस्था में ही तेज धारदार हथियार से मार कर जियाउल रहमान की हत्या कर दी गई। 

वही उसके दोस्त अरमान को हत्या करते देख लेने पर उस पर भी हमला कर दिया गया। जिससे अरमान गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर स्थिति में इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई हैं। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जाँच में जुट गई। 

वही शुरुआती जाँच में पता चला है की इसी गाँव के एक व्यक्ति की पत्नी के साथ जियाउल रहमान का अवैध संबध था। इसके पहले में भी उस व्यक्ति ने जियाउल रहमान को अपनी पत्नी के साथ संदेहास्पद स्थिति में देख लिया था। इसी मामले को लेकर जियाउल रहमान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। 

सिवान से विजय की रिपोर्ट  

Suggested News