बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शब-ए-बारात पर इबादत कर लौट रहे दो युवक हुए रफ्तार की कहर के शिकार,मौत से पसरा मातम, तीन गंभीर घायल

शब-ए-बारात पर इबादत कर लौट रहे दो युवक हुए रफ्तार की कहर के शिकार,मौत से पसरा मातम, तीन गंभीर घायल

नालंदा:  थाना इलाके के बिहारशरीफ राजगीर एनएच 120 पर टोल प्लाजा के समीप सड़क हादसे में 2 बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि तीन युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

मृतकों में नगर थाना इलाके के महलपर निवासी मोहम्मद फैजाज का 19 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अनस फैजल और बनौलिया निवासी एहतेशाम अंसारी का 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद असद आलम है .जबकि घायलों में बनौलिया निवासी मोहम्मद आमिर , मोहम्मद फैयाज और मोहम्मद समीर शामिल है .

घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी . वार्ड पार्षद प्रतिनिधि दीपू खा ने बताया कि सभी युवक शबे बारात के मौके पर इबादत करने के लिए 2 बाइक से राजगीर गए थे . लौटने के दौरान टोल प्लाजा के समीप अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी जिसके बाद वह डिबाईडर से टकरा गई उसके पीछे से आ रहे दूसरे बाइक पर सवार युवकों की भी टक्कर हो गई . जिससे पहले बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जख्मी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया .

बीडीओ अंजन दत्ता ने बताया कि दोनों शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गई है। जख्मी युवकों को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है . वाहन की पहचान की जा रही है .


नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News