भभुआ में गोलीबारी में दो युवकों को मारी गोली, लाइसेंसी हथियार और कारतूस बरामद, जांच में जुटी पुलिस

भभुआ में गोलीबारी में दो युवकों को मारी गोली, लाइसेंसी हथियार और कारतूस बरामद, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जमीन को लेकर दो पटीदारों में जमकर झड़प एक पक्ष दूसरे पक्ष पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें दो युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए तत्काल बनारस रेफर कर दिया गया।  घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

गोलीबारी की यह घटना भभुआ नगर थाना से जुड़ा है, जहां बीती रात वार्ड 19 गवाई मोहल्ला में दो पटीदारों में जमीनी विवाद को लेकर झड़प हो गई जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी ,गोली दूसरे पक्ष को तो नहीं लगी पर पड़ोसी दो चहेरे भाई सन्नी और मोनू को लग गई जिससे के बाद अफरातफरी मच गई दोनों को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहाँ प्राथमिकी उपचार के बाद बनारस ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

लाइसेंसी हथियार से मारी गोली

भभुआ डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि मामला भभुआ नगर के गवाई मोहल्ला का है जहाँ किसी विवाद को लेकर गोलीबारी हो गई। जिसमें विपिन सिंह ने अपने लाइसेंसी राइफल से गोली चला दी जिससे पड़ोस के दो युवकों को लग गई ,घायल अवस्था मे दोनों को बनारस रेफर किया गया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।पुलिस मामले की कार्रवाई करते हुए लाइसेंसी राइफल जब्त कर लिया गया है। उधर घायल युवकों की मां ने भभुआ थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News