गंडक नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए दो युवक डूबे, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

गंडक नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए दो युवक डूबे, शव की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

VAISHALI : हाजीपुर में विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति विसर्जन गए दो युवक गंडक की तेज धारा में बह गए। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के सीढ़ी घाट की है। घटना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम दोनो युवको की तलाश में जुट गई है। 


लेकिन दोनो युवको का कुछ पता नहीं चल सका है। घटना के बारे में टाटा मोटर्स के कर्मी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के लिए कई लोग सीढ़ी घाट पहुंचे थे। इसी बीच मूर्ति को गंडक नदी में गिराने के दौरान अभिषेक नाम का युवक नदी में गिर गया। जिसे बचाने के लिए मुन्ना नाम के युवक ने नदी में छलांग लगा दी और दोनो को बचाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने भरसक प्रयास किया। 

लेकिन दोनो युवक नदी की तेज धारा में बह गए। कर्मियों ने आरोप लगाया है कि घाट पर प्रशासन के तरफ से कोई व्यवस्था नहीं थी। जिसके कारण घटना के एक घण्टे बाद एसडीआरएफ की टीम पहुंची तो जरूर लेकिन दोनो युवको का कुछ पता नहीं चल सका है। 

वहीं एसडीआरएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि नदी में धारा काफी तेज है। बावजूद इसके रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया है और कल भी पदाधिकारियों का आदेश मिलने पर रेस्क्यू बोट के जरिए दोनो युवको की तलाश की जाएगी।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News