बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उद्धव ठाकरे का इमोशनल कार्ड नहीं आया काम, सुबह-सुबह तीन विधायकों ने छोड़ दिया साथ, अब एक(नाथ) शिंदे के साथ

उद्धव ठाकरे का इमोशनल कार्ड नहीं आया काम, सुबह-सुबह तीन विधायकों ने छोड़ दिया साथ, अब एक(नाथ) शिंदे के साथ

DESK : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट से निपटने के लिए बीते बुधवार को जिस तरह से सीएम उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव आकर इमोशनल कार्ड का दांव चला था। उसका पार्टी के बागी विधायकों पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। सीएम ठाकरे की अपीलके बावजूद शिवसेना विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला अब भी जारी ही है। आज सुबह तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंच गए हैं। 

इससे पहले बुधवारकोचार और विधायक गुवाहाटी में शिंदे गुट से जा मिले थे। बुधवार रात को करीब 8 बजे चार विधायक गुवाहाटी में मौजूद Radisson Blu होटल पहुंचे। इसी होटल में एकनाथ शिंदे बाकी बागी विधायकों के साथ रुके हुए हैं गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के विधायकों में गुलाबराव पाटील और योगेश कदम भी शामिल हैं.बाकी दो विधायक (मंजुला गावित और चंद्रकांत पाटिल) निर्दलीयशामिल हैं। 

दो और विधायक जा सकते हैं गुवाहाटी

आज कुर्ला के विधायक मंगेश कुदालकर और दादर के विधायक सदा सरवानकर के गुवाहाटी जाने की खबरे हैं। आज जो विधायक सुबह गुवाहाटी पहुंचे हैं उसमें ये दोनों भी शामिल हैं या नहीं यह अभी साफ नहीं है। अगर दावे के मुताबिक ये विधायक शिंदे खेमे को ज्वाइन कर लेते हैं तो शिंदे के साथ शिवसेना के विधायकों की संख्या 36 तक पहुंच जाएगी जबकि अन्य 12 विधायक भी शिंदे के साथ बताए जाते हैं।

उद्धव ने छोड़ा सीएम आवास

इसी बीच बुधवार को दिनभर चली मीटिंग्स के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने देर शाम चौंकाने वाला फैसला लिया था। वह मुख्यमंत्री आवास छोड़कर मातोश्री (अपने घर) पहुंच गए. इतना ही नहीं उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि बागी सामने आकर उनसे बात करें।

महाराष्ट्र की जनता से फेसबुक संवाद में कल उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस्तीफा तैयार है। चाहे सीएम पद से से लो, चाहे पार्टी प्रमुख पद से। लेकिन उद्धव ठाकरे कहते हैं कि जो कुछ कहना है, सामने आकर कहो। ऐसा करके ठाकरे ने गेंद शिंदे गुट के पाले में डाल दी है।


Suggested News