नवादा की 41वीं डीएम बनीं उदिता सिंह, पद ग्रहण कर बोलीं- सर्वांगीण विकास पर होगा बल

नवादा की 41वीं डीएम बनीं उदिता सिंह, पद ग्रहण कर बोलीं- सर्वांगीण विकास पर होगा बल

नवादा. जिले की नवपदस्थापित जिलाधिकारी उदिता सिंह ने मंगलवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में पदभार ग्रहण कर लिया। प्रभारी डीएम उज्ज्वल कुमार सिंह ने उन्हें प्रभार सौंपा। उन्होंने बुके देकर नवपदस्थापित डीएम का स्वागत किया। 41वें जिलाधिकारी के रूप में पदभार लेने के बाद उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया और जिले में चल रही विकास और कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में फीडबैक लिया। इस दौरान निवर्तमान जिलाधिकारी यश पाल मीणा भी उपस्थित रहे।

पदभार लेने के बाद मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि नवादा जिला चुनौतियों से भरा हुआ है। जो भी चुनौतियां जिला प्रशासन के समक्ष आएंगी, उसका सामना किया जाएगा। अपनी प्राथमिकता पर चर्चा करते हुए कहा कि जिले का सर्वांगीण विकास करना है। सभी पैरामीटर मसलन स्वास्थ्य, शिक्षा, सामाजिक कल्याण आदि के क्षेत्र में बेहतर कार्य करना है।

सरकार के लक्ष्य के अनुरुप सभी क्षेत्रों में बेहतर कार्य करना है। मौके पर सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती, रजौली एसडीएम आदित्य कुमार पीयूष, उपनिर्वाचन पदाधिकारी श्रीनिवास, डीपीआरओ सत्येंद्र प्रसाद समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News