बिना बताए हॉस्टल के गायब रहने पर डांट बर्दाश्त नहीं, नाराज नवोदय के छात्र ने जला दी दो शिक्षकों की बाइक

बिना बताए हॉस्टल के गायब रहने पर डांट बर्दाश्त नहीं, नाराज नवोदय के छात्र ने जला दी दो शिक्षकों की बाइक

KATIHAR : कटिहार में बीती रात नवोदय विद्यालय के छात्रों ने विद्यालय के ही दो शिक्षक प्रमोद कुमार और दीपक कुमार के मोटरसाइकिल को आग में झोंक दिया। बताया गया कि दोनों छात्र नए साल में बिना बताए ही हॉस्टल से चले गए थे। बाद में जब वापस लौटे तो भी कोई इंट्री नहीं ली। जब इसको लेकर स्कूल के शिक्षकों ने उन्हें ऐसा करने पर फटकार लगाई, तो इस बात से ही नाराज होकर उनलोगों ने घटना को अंजाम दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है पूर्णिया एक छात्र को नए साल के पहले दिन बिना बताए घर चले जाने के कारण शिक्षकों ने डांट फटकार करते हुए इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दिया था, इसी पर आक्रोशित होकर छात्र ने दोनों शिक्षक के मोटरसाइकिल को देर रात आग के हवाले कर दिया स्कूल के प्रिसिंपल डा. ब्रजेश कुमार ने बताया कि नवोदय में बिना किसी सूचना के किसी भी छात्र को बाहर जाने की अनुमति नहीं होती है। बाहर जाने के लिए भी किसी गार्जियन का होना जरुरी होता है। इसके बावजूद नए साल पर एक छात्र बिना बताए हुए स्कूल से बाहर चला गया। जब वापस आया तो भी कोई इंट्री नहीं की। इसके बाद वह अपने साथ एक दूसरे लड़के को भी लेकर आया था। जो कि इस स्कूल का छात्र नहीं है। ऐसे में छात्र से इस संबंध में शिक्षकों ने पूछताछ की थी।

फिलहाल पुलिस इस मामले में दो छात्र के साथ कुल तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं,कोलोसी  थाना क्षेत्र के इस मामले से कटिहार नवोदय विद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News