नहर के उपशाखा में मिली महिला की सड़ी गली लाश, हालत देख लगाया जा रहा हत्या का अनुमान

 नहर के उपशाखा में मिली महिला की सड़ी गली लाश, हालत देख लगाया जा रहा हत्या का अनुमान

SUPAUL :  जिले की बलुआ थाना क्षेत्र के 43 आरडी नहर से पश्चिम हहैया धार के निर्मली- मुरलीगंज उपशाखा नहर में 03 आरडी पूल में शुक्रवार को एक लावारिस महिला का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी। जानकारी  के अनुसार सुबह नहर पर घूमने आए ग्रामीणों की नजर तैरते हुए एक शव पर पड़ा। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी। सूचना बलुआ थाना को दी गई। 

वहीं तैरते शव को देख ग्रामीणों के बीच  हत्या या आत्महत्या की चर्चाएं होने लगी। हालांकि शव को देखने से महिला या किसी लड़की की क पहचान हो रही थी। जबकि शव का चेहरा पूरी तरह गल चुका था।जिस वजह से महिला शव की शिनाख्त की नही हो पा रही थी।वही बलुआ थाना क्षेत्र में 15 दिनों के अंदर  दसूरी शव मिलने से लोगो में दहशत का माहौल बना गया है। इधर,लोगो का कहना था कि शव अर्धनग्न अवस्था में था। गले पर ओर सीने के नजदीक जख्म का निशान प्रतीत हो रहा था। लोग प्रथम दृष्टया महिला का हत्या कर शव को नहर में फेंकने का अनुमान लगा रहे थे।

 इस बाबत बलुआ थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह ने बताया कि लोगो के द्वारा एक अज्ञात महिला की लाश नहर में तैरने की सूचना मिली थी। बताया कि स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा।

Find Us on Facebook

Trending News