स्कूल से लौटने के दौरान मुंहबोले चाचा ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, दो महीने तक लुटता रहा अस्मत

स्कूल से लौटने के दौरान मुंहबोले चाचा ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, दो महीने तक लुटता रहा अस्मत

KATIHAR : स्कूल से घर लौटने के क्रम में झांसे में रख कर अधेड़ ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया. इसके बाद दो महीने तक  उसकी अस्मत लुटता रहा. बाद में पत्नी के साथ मिलकर नाबालिग को देह व्यापार के मंडी में बेचने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच पुलिस ने नाबालिग छात्रा को बरामद कर लिया. घटना सहायक थाना क्षेत्र की है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जिस मुँह बोले चाचा पर नाबालिग छात्रा ने भरोसा किया था. वहीँ उसकी अस्मत से खिलवाड़ करता रहा. यहीं नहीं अपनी पत्नी के साथ मिल कर उसे जिस्म की मंडी में बेचने का कोशिश किया. इस बीच नाबालिग छात्रा के बरामदगी के लिए कटिहार पुलिस लगातार दबिश देती रही. 

उधर शख्स नाबालिग को रिश्तेदार के पास रख कर फरार हो गया. घटना सहायक थाना क्षेत्र शीतला स्थान से जुड़ा हुआ है. आरोप है की तीन बच्चे के पिता लखन पासवान स्कूल से लौटते वक्त लगभग दो महीने पहले इस नाबालिग छात्रा को झांसा दे कर बंगाल के सिलीगुड़ी लेकर चला गया. 

लगभग दो महीने तक वह किसी जगह में बंद कर उसकी आबरू लुटता रहा और फिर अपने पत्नी के साथ मिल कर उसे देह व्यापार की मंडी में बेचने का कोशिश की. मगर परिजनों के शिकायत पर लगातार दवाब बनाने से कटिहार पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. अब मेडिकल जाँच के लिए पहुंची नाबालिग और उसकी माँ इंसाफ की मांग कर रहे है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News