NAWADA NEWS : मवेशी के विवाद को लेकर चाचा ने की भतीजे की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA NEWS : मवेशी के विवाद को लेकर चाचा ने की भतीजे की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव में गुरुवार की रात दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आज उसकी मौत हो गयी। 

मृतक के पिता घनश्याम यादव ने बताया कि मेरे पुत्र 30 वर्षीय रंजय यादव के सर पर मेरे भाई गुड्डू यादव ने वार कर दिया। जिसके बाद मेरा बेटा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उन्होंने बताया कि दो जानवरों की लड़ाई में हमारे बेटा की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा की मेरे भाई के जानवर को चोट लग गया था। इससे आक्रोशित होकर मेरे भाई ने मेरे बेटे पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान हमारे बेटे को छत से उठाकर नीचे पटक दिया। उसके बाद सभी लोग मिलकर लाठी गड़ासा से मारपीट करने लगे। जिससे मेरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात होने के कारण हम लोग अस्पताल नहीं ले जा पाए। सुबह हमारे बेटे की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद घर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों गोतिया ने आपस में मारपीट हुई है। उसी दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है। मृतक के पिता के द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है। मामला की जांच करते हुए दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। जल्द ही लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News