बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी से रूठे हैं चाचा नीतीश ! गिरिराज सिंह ने सीएम की नाराजगी का किया दावा, बताया कैसे मानेंगे नीतीश ...

तेजस्वी से रूठे हैं चाचा नीतीश ! गिरिराज सिंह ने सीएम की नाराजगी का किया दावा, बताया कैसे मानेंगे नीतीश ...

PATNA: बिहार की राजनीति इन दिनों गरमाई हुई है। राज्य में बयानबाजियों का दौर जारी है। इसी बीच बीते दिन बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात किए थे। इस मुलाकात के बाद राज्य में सियासी हलचल और तेज हो गई। वहीं सीएम और डिप्टी सीएम के इस मुलाकात को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि संयोजक नहीं बनाए जाने के कारण सीएम नीतीश नाराज हैं और तेजस्वी यादव उनको मनाने में लगे हैं।

दरअसल, नीतीश-तेजस्वी की मुलाकात पर तंज कसते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि, रूठे-रूठे मुख्यमंत्री मनाऊं कैसे और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जब तक संयोजक नहीं बनाओगे भतीजे, तब तक हम रूठे रहेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने लालू यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के मकडजाल में फंसे हुए हैं हालत यह है कि तेजस्वी नीतीश कुमार के घर जाते हैं और मुख्यमंत्री को मनाने की जगत में जुट गए है, हालांकि मुख्यमंत्री संजोजक बनने को आतुर है। तेजस्वी यादव चाहे लाख मनाने की कोशिश करें लेकिन जब तक यह पद नहीं मिलेगा तब तक नीतीश कुमार मानने वाले नहीं हैं।  

वहीं पश्चिम बंगाल में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर भी केंद्रीय मंत्री ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो चुका है। पश्चिम बंगाल में तानाशाह किम जॉन की सरकार चल रही है। पश्चिम बंगाल में अगर कोई मंत्री जाता है तो प्रोटोकॉल के तहत उसे गाड़ियां तक नहीं दी जाती।

बता दें कि, गिरिराज सिंह लगातार सीएम नीतीश और लालू यादव पर हमलावर रहते हैं। वहीं विपक्ष के नेताओं के द्वारा राममंदिर को लेकर भी हमला बोलते रहते हैं। जिसे लेकर बीजेपी के नेताओं के द्वारा पलटवार किया गया है। गिरिराज सिंह ने भी इस मामले में हमला बोलते हुए कहा था कि राम मंदिर को लेकर विपक्षियों का बयान उस दिन कोई बड़ी दुर्घटना करवा सकती है। मालूम हो कि, 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हो रहा है। जिसे लेकर पूरे देशवासियों में उत्साह है। 

Suggested News