आला और बीपी जांच की मशीन लेकर पहुंचे राजद विधायक, कहा - चाचा नीतीश को इसकी जरुरत

आला और बीपी जांच की मशीन लेकर पहुंचे राजद विधायक, कहा - चाचा नीतीश को इसकी जरुरत

पटना : मंगलवार को विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले राजद विधायक डॉक्टर के ड्रेस में नजर आए। राजद विधायक के हाथों में इक दौरान आला भी था और बीपी जांचने की मशीन के साथ अन्य चिकित्सा उपकरण भी मौजूद थे।  इससे पहले कि यह समझें कि यह उनका पेशा है तो हम बता दें कि यह सिर्फ सीएम नीतीश कुमार के प्रति विरोध जताने के लिए था। 


सीएम के खिलाफ विरोध जतानेवाले राजद विधायक मुकेश रोशन ने बताया नीतीश कुमार आजकल बहुत जल्द गुस्सा हो जाते हैं. जिसके कारण उन्हें बीपी की परेशानी हो सकती है। ऐसे में उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसलिए सदन में ही उनकी जांच के लिए यह व्यवस्था की गई है। उम्र बढ़ने के साथ ही उनकी तबीयत खराब रहने लगी है। बात बात पर गुस्सा हो जा रहे हैं। उन्होंने कहा चाचा नीतीश हमारे अभिवावक की तरह हैं, उनकी सेहत अच्छी रहे, इसके लिए यह चेकअप का सामान लेकर आए है।

बता दें कि सोमवार को विधान परिषद में नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता सुबोध राय पर गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें मर्यादा का पालन करने काे कहा था। नीतीश कुमार सदन में सवालों का जवाब दे रहे थे इसी दौरान विपक्षी नेता ने उन्हें बीच में टोक दिया था।


Find Us on Facebook

Trending News