बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी की सभा में शामिल हो सकते हैं चाचा-भतीजा, सीट बंटवारे के बाद पहली बार मंच करेंगे साझा, पटना एयरपोर्ट से चिराग पासवान नवादा के लिए हुए रवाना

पीएम मोदी की सभा में शामिल हो सकते हैं चाचा-भतीजा, सीट बंटवारे के बाद पहली बार मंच करेंगे साझा, पटना एयरपोर्ट से चिराग पासवान नवादा के लिए हुए रवाना

PATNA: बिहार के नवादा में आज पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम आज 11 बजे नवादा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज तीन राज्य में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। एमपी, बिहार और बंगाल में पीएम चुनावी हुंकार भरेंगे। पीएम मोदी दिल्ली से विशेष विमान से गया आएंगे। फिर गया से नवादा हवाई मार्ग से जाएंगे। वहीं इस रैली में सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा शामिल होंगे। सबसे अहम बात है कि सीट शेयरिंग के बाद पहली बार चाचा-भतीजा यानी चिराग पासवान और पशुपति पारस एक साथ मंच पर दिख सकते हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि पशुपति पारस आज नवादा की रैली में शामिल हो सकते हैं। हालांकि फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो पशुपति पारस रैली में शामिल हो सकते है और नहीं भी हो सकते हैं। बता दें कि जमुई में पीएम की जनसभा में भी पशुपति पारस मौजूद नहीं थे। 

पशुपति पारस दे सकते हैं भतीजे का साथ 

मालूम हो कि, एनडीए की सीट शेयरिंग में पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा को एक भी सीट नहीं मिली है। इससे पशुपति पारस नाराज थे। हालांकि बीते दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी खत्म करते हुए एनडीए को बिहार के 40 की 40 सीट पर जीत दिलाने की बात कही थी। वहीं इसके बाद पहली बार चिराग-पासवान और पशुपति पारस एक मंच पर दिखेंगे। चिराग पासवान पटना एयरपोर्ट से नवादा के लिए रवाना हो चुके हैं।  इस दौरान चिराग पासवान ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव की गिरफ्तारी को लेकर भी बयान दिया है।  

पीएम की गारंटी पर दुनिया को विश्वास

पीएम मोदी को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि, पीएम की गारंटी न सिर्फ बिहार में बल्कि देश में भी है। अब तो दुनिया को भी इस गारंटी पर विश्वास होने लगा है। जहां एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री की गारंटी है। वहीं हमारे गठबंधन की मजबूती है जो इस बात के विश्वास को दिलाता है बिहार की 40 की 40 सीट हम लोग जीतेंगे। उन्होंने कहा कि, आज नवादा की सीट पर मैं जा रहा हूं मेरे भाई जो मौजूदा अभी भी सांसद है राज्यसभा में और बहुत ही जल्द वह हमारे साथ सदन में आएंगे। उनके प्रचार में हम जा रहे हैं, जहां पर प्रधानमंत्री भी होंगे मुख्यमंत्री भी होंगे और एक बड़ी जीत के साथ हम लोग नवादा और बिहार की 40 सीट जीतेंगे।

गलत नहीं तो डरे नहीं

वहीं लालू यादव के गिरफ्तारी वारंट पर चिराग पासवान ने कहा कि, यह सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा है। जब जांच होती है आपके खिलाफ गलत पाया जाता है और जब कोई व्यक्ति निर्दोष है तो डरने की कोई जरूरत नहीं है पर ऐसी कार्रवाई तब ही होती हैं उन्ही के साथ होती हैं जहां पर कुछ गलत पाया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर आप गलत है तो फिर डरने की जरुरत नहीं है। साथ ही तेजस्वी के विशेष राज्य का दर्जा वाले बयान पर चिराग पासवान ने कहा कि, विशेष राज्य का दर्जा की जब आप बात करते हैं नीति आयोग की तरफ से कई ऐसे तरीके के प्रावधान है जिसमें संशोधन किए जा चुके हैं, उन प्रावधानों के तहत अगर बिहार आएगा तो जरूर इसे विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि, जिस तरीके से बिहार में डबल इंजन की सरकार है बगल के राज्य को देख लीजिए उत्तर प्रदेश विकास की राह पर बढ़ता जा रहा है क्योंकि वहां पर केंद्र की सोच वाली सरकार है। वैसे ही बिहार भी विकास की राह पर है।  

Suggested News