बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मामा भांजे ने 28 लाख का लगाया चूना, कटिहार पुलिस ने धर दबोचा, कर दिया प. बंगाल पुलिस के हवाले

मामा भांजे ने 28 लाख का लगाया चूना, कटिहार पुलिस ने धर दबोचा, कर दिया प. बंगाल पुलिस के हवाले

कटिहार: मामा-भांजा ने मिलकर बंगाल के जलपाईगुड़ी जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक के ग्राहक को चकमा देकर 28 लाख रुपया उड़ा लिया था. चोरी की इस वारदात के तार कटिहार से जुड़ते हीं कटिहार सहायक थाना पुलिस ने तत्परता दिखाया . कटिहार पुलिस ने  सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला मोहल्ले मे आर्यन यादव के घर छापेमारी कर उसको और उसके मामा चन्दन गोयाला को गिरफ्तार कर लिया.

माम भांजे को बंगाल पुलिस ले गई अपने साथ

कटिहार पुलिस ने मामा भंजे को बंगाल पुलिस को सौंप दिया है.  पुलिस ने इस दौरान चोरी के 28 लाख में से लग भग पांच लाख बरामद भी कर लिया है.

28 लाख का लगाया था चूना

 घटना के बारे में बताया जा रहा है दो दिन पहले बंगाल के जलपाईगुड़ी जिला के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक्सिस बैंक ब्रांच के भीतर में ही एक शख्स को चकमा देकर  28 लाख रुपया उड़ा लिया था. बंगाल पुलिस के सूचना के आधार पर कटिहार पुलिस ने आरोपी 'मामा चन्दन गोयाला जो कि मूल रूप से जलपाईगुड़ी जिला के फटा पोखर के रहने वाले हैं और उनके भांजा आर्यन यादव जो कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला के ही रहने वाले हैं  को गिरफ्तार कर लिया.

पांच लाख बरामद

पुलिस ने चुराये गये 28 लाख रुपया मे से लगभग पांच लाख रुपया बरामद कर, चोरी के इस बड़ी वारदात के उद्वेदन कर लिया है। कटिहार पुलिस के लिये ये एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है.

Report: Shyam Ktr Singh


Suggested News