बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : सीतामढ़ी के बीजेपी एमएलए की गाड़ी में अनियंत्रित बस ने मारी टक्कर, विधायक सहित 5 लोग हुए जख्मी

BIG BREAKING : सीतामढ़ी के बीजेपी एमएलए की गाड़ी में अनियंत्रित बस ने मारी टक्कर, विधायक सहित 5 लोग हुए जख्मी

MADHUBANI : सीतामढ़ी नगर विधायक सह प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ मिथिलेश कुमार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। बता दें कि कटिहार से पार्टी के द्वारा कार्यसमिति के बैठक का आयोजन किया गया था। जिसके समापन होने के बाद अपने गृह जिला सीतामढ़ी आने के दौरान मधुबनी जिला के सिमरी में अनियंत्रित बस ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दिया दी। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गयी। 

वहीँ विधायक की गाडी चला रहा ड्राइवर और उनका अंगरक्षक जख्मी हो गया हैं। भाजपा विद्यायक को भी गम्भीर चोट लगी है। घटना के बाद मौके पर पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी पहुंच गए। आनन फानन में घायलों को मधुबनी के रामशिला हॉस्पिटल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल चिकित्सक के द्वारा रेफर किया गया है।


बताते चलें की इस बार बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के गृह जिले कटिहार में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया।  जिसमें पार्टी के सभी विधायक, विधान पार्षद, सांसद के साथ राज्य सरकार के मंत्री शामिल हुए। वहीँ भारतीय जनता पार्टी के 600 डेलिगेट्स भी इस बैठक में शामिल हुए।  इस बैठक में पीएम मोदी के कार्यकाल के 8 साल पुरे होने के मौके पर सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने की रणनीति पर चर्चा किया गया।  साथ ही पार्टी की आगामी क्या कार्ययोजना होगी।  इसपर भी चर्चा किया गया।  सीतामढ़ी के भाजपा विधायक डॉ. मिथिलेश कुमार भी इसी बैठक में शामिल होने के लिए कटिहार गए थे।  जहाँ से लौटने के दौरान जख्मी हो गए हैं।   

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News