शेखपुरा में अनियंत्रित बस ने युवक को रौंदा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

शेखपुरा में अनियंत्रित बस ने युवक को रौंदा, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत

SHEKHAPURA : जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के हटिया चौक पर भीषण सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नालंदा जिले के तोड़ा गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक स्व. अखिलेश्वर प्रसाद के 36 वर्षीय पुत्र रवि कुमार रंजन के रूप में हुई है। जो पिछले कई सालों से हटिया मोड़ के समीप अपने मकान में ही रह रहे थे। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक हटिया मोड़ पर खड़ा था। इसी बीच तेज रफ्तार यात्री बस ने उसे बुरी तरह कुचल दिया। इस दुर्घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं स्थानीय लोग भी काफी आक्रोशित हैं। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्र के नेतृत्व में पुलिस के जवान भी अस्पताल पहुंच गए। गौरतलब हो कि इस चौक पर किसी भी वाहन के द्वारा यातायात के नियमों का पालन नहीं किया जाता है। 

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने शेखपुरा बरबीघा एनएच 333 ए और एनएच 82 को हटिया चौक के पास सड़क जाम कर हंगामा किया। वही सड़क जाम की सूचना मिलते ही एसडीओ निशांत और एसडीपीओ कल्याण आनंद के पहल पर सड़क जाम को हटाया गया।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News