बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : भाई के दाह संस्कार में जा रहे भाई को अनियंत्रित कार ने रौंदा, गंभीर रूप से हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : भाई के दाह संस्कार में जा रहे भाई को अनियंत्रित कार ने रौंदा, गंभीर रूप से हुआ जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SHEKHPURA : जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के भोजडीह गांव के पास तेज रफ्तार कार ने 10 वर्षीय बच्चे को ठोकर मार दी। इस हादसे में बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहाँ बच्चे की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया कि राजेश रजक के तीन माह बच्चे का देहांत हो गया था। जिसको लेकर पूरा परिवार बच्चा का दाह संस्कार करने के लिए ले जाया जा रहा था। 

इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने 10 वर्षीय बच्चे को भी ठोकर मार दी। जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि स्थानीय लोगो ने घटना में शामिल कार चालक को पकड़ लिया।

कार चालक की पहचान शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के तरछा मोहल्ले निवासी के रूप में की गयी है। वह अपने पूरे फैमिली के साथ औरंगाबाद जा रहा था। लेकिन कार के काफी तेज गति में होने के कारण यह दुर्घटना हुई है। जख्मी बच्चा राजेश रजक के पुत्र बताया जा रहा है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News