औरंगाबाद में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच-19 को जाम

औरंगाबाद में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत, विरोध में ग्रामीणों ने किया एनएच-19 को जाम

औरंगाबाद. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-19 जीटी रोड पर बारूण थाना क्षेत्र में बड्डी मोड़ के पास एक अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने दों लोगो को रौंद डाला, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतकों की पहचान बारूण थाना के पिठनुआ गांव निवासी ललन राम (45वर्ष) और ओबरा थाना क्षेत्र के चपरी निवासी अखिलेश राम (50वर्ष)  के रूप में की गई है। दोनों मृतक रिश्तेदार बताये जाते हैं।

बताया जाता है कि दोनों बड्डी मोड़ के पास सड़क के किनारे चल रहे थे। इसी दौरान बारूण से औरंगाबाद की ओर जा रहे अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार दोनों को रौंदते हुए सड़क के खड्ड में पलट गया। हादसे में दोनो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं वाहन को अनियंत्रित तरीके से चला रहा मालिक सह चालक बारूण थाना के मल्लू खैरा निवासी शुभम कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को इलाज के लिए बारूण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर बताते हुए रोहतास के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया। चालक की हालत नाजुक बताई जाती है। 

वहीं स्थानीय लोगों ने मृतकों के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग को लेकर एनएच-19 को जाम कर दिया है। आक्रोशितों ने एनएच पर आगजनी कर प्रदर्शन किया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर सदल बल पहुंचे बारूण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान तथा अंचल अधिकारी बारुण ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है। इसके बाद आक्रोशितों ने जाम हटाया। स्थानीय पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त करने के साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News