बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में अनियंत्रित हाइवा ने पेड़ में मारी जोरदार टक्कर, अफरा-तफरी का माहौल कायम, चालक की हालत गंभीर

वैशाली में अनियंत्रित हाइवा ने पेड़ में मारी जोरदार टक्कर, अफरा-तफरी का माहौल कायम, चालक की हालत गंभीर

VAISHALI: हाजीपुर महुआ मुख्य मार्ग के सदर थाना क्षेत्र के रजौली पेट्रोल पंप के पास उस समय अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। जब तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवे ने सड़क किनारे पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई। 

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे में फंसे चालक को बाहर निकाल और इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

घायल चालक की पहचान बिहटा निवासी विकू के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हाईवे हाजीपुर की ओर से महुआ की ओर जा रहा था रजौली के पास हाईवे ने अपना नियंत्रण खो दिया। सड़क किनारे इमली के पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना में उपचालक बाल बाल बच गया। गंभीर अवस्था में चालक को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं सदर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में आप जुट गई है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News